उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रानीखेतः बस की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत, एक घायल

गनियाद्योली के मारूति शो रूम के पास बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में गौतम कुमार (21) निवासी इंद्रा बस्ती रानीखेत की मौत हो गई. जबकि, दीप चंद्र (23) गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Aug 19, 2019, 11:30 PM IST

Updated : Aug 19, 2019, 11:36 PM IST

बस और स्कूटी की टक्कर.

रानीखेतःहल्द्वानी-रानीखेत रोड पर गनियाद्योली के पास एक बस ने स्कूटी को सामने से टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. जबकि, दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक केएमओयू की बस संख्या UK 02PA 0017 हल्द्वानी से रानीखेत की ओर आ रही थी. तभी गनियाद्योली के मारूति शो रूम के पास सामने से आ रहे एक स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें राजकीय चिकित्सालय रानीखेत ले जाया गया. जहां पर इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ेंःवीडियो वायरलः हाथ जोड़ता रहा गरीब परिवार और पीटते रहे दबंग

वहीं, दूसरे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हल्द्वानी सुशीला तिवारी चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम गौतम कुमार (21) था. वो इंद्रा बस्ती रानीखेत का रहने वाला था. जबकि घायल का नाम दीप चंद्र (23) बताया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : Aug 19, 2019, 11:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details