उत्तराखंड

uttarakhand

बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 13, 2022, 3:24 PM IST

शुक्रवार को हल्द्वानी रुद्रपुर मार्ग पर कार दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज सुशील तिवारी अस्पताल में चल रहा है.

Haldwani latest news
बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार

हल्द्वानी:टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत हल्द्वानी रुद्रपुर मार्ग बेल बाबा के पास बेकाबू होकर एक कार पेड़ से जा टकराई. इस दुर्घटना में कार सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, मृतक महिला की शिनाख्त मधु (58वर्ष) के रूप में हुई है, जो सोमेश्वर की रहने वाली थी.

शुक्रवार को हल्द्वानी रुद्रपुर मार्ग पर कार दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है.

पढ़ें-बदरीनाथ में GMVN के रीजनल मैनेजर की हार्ट अटैक से मौत, CM बोले बिना हेल्थ चेकअप यात्रा पर ना जाएं

चौकी प्रभारी संजीत राठौड़ ने बताया कि प्रथम दृष्टया संभवत लग रहा है कि चालक को नींद का झोंका आया होगा, जिसके चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई होगी. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. वहीं, दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details