उत्तराखंड

uttarakhand

मंत्री यशपाल ने सस्पेंस पर लगाया विराम, कहा- खामोशी को नाराजगी से न जोड़ें

By

Published : Sep 30, 2021, 6:40 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 6:50 PM IST

कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की लंबे समय से चल रही नाराजगी की चर्चाओं पर विराम लग चुका है. कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने खुद मीडिया के सामने आकर नाराजगी की खबरों को निराधार बताया है. मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि उनकी खामोशी को नाराजगी से न जोड़ा जाए.

hadlwani
हल्द्वानी

हल्द्वानीःकैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की लंबे समय से चल रही नाराजगी की चर्चाओं को खुद मंत्री यशपाल आर्य ने विराम लगा दिया है. कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने कहा है कि उनकी खामोशी को नाराजगी से नहीं जोड़ा जाए. मैंने अपनी नाराजगी को लेकर व्यक्तिगत या सार्वजनिक रूप से कभी कोई बयान नहीं दिया है.

कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की लंबे समय से चल रही नाराजगी और सीएम धामी द्वारा यशपाल आर्य के घर जाकर मान मनौव्वल की चर्चाओं को मंत्री यशपाल आर्य ने विराम लगा दिया है. कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने खुद मीडिया के सामने आकर नाराजगी की खबरों को निराधार बताया है. मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि उनकी खामोशी को नाराजगी से न जोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि अपनी नाराजगी को लेकर व्यक्तिगत या सार्वजनिक रूप से कभी कोई बयान नहीं दिया है. मीडिया में चलाई जा रही खबरें पूरी तरह से निराधार और मनगढ़ंत है.

मंत्री यशपाल ने सस्पेंस पर लगाया विराम

भाजपा के सच्चे और समर्पित सिपाहीःमंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के एक सच्चे और समर्पित सिपाही हैं. भारतीय जनता पार्टी उनका अपना परिवार है. भाजपा परिवार से कोई कभी नाराज नहीं होता है. भाजपा छोड़े जाने की खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद हैं और जो लोग इस तरह की अफवाह उड़ा रहे हैं, उनकी भी जांच होनी बहुत जरूरी है.

ये भी पढ़ेंःBJP चुनाव प्रबंधन समिति में कद के हिसाब से मिले पद, अब अभियान समिति पर टकटकी

मंत्री हरक पर कहाः वहीं, मंत्री हरक सिंह रावत के बयान पर यशपाल आर्य ने कहा कि हरक सिंह रावत उत्तराखंड के अनुभवी नेताओं में से एक हैं. उत्तराखंड के विकास में हरक सिंह का बड़ा योगदान है. वह एक अनुभवी नेता हैं और उनको हर विषय पर अच्छी समझ है. लेकिन इस तरह के बयान को सोच समझ कर देना सभी के लिए जरूरी है.

Last Updated : Sep 30, 2021, 6:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details