उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 31, 2021, 6:20 PM IST

ETV Bharat / state

कुनबा बढ़ाने में जुटी कांग्रेस, हल्द्वानी में 26 लोगों ने थामा कांग्रेस का हाथ

आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में एक साल की ही समय बचा हुआ है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी कुनबा बढ़ाने में लगी हुई है.

uttarakhand congress
कई लोगों कांग्रेस ज्वाइन की.

हल्द्वानी: 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अपनी जमीन को मजबूत करने में लगी हुई है. कांग्रेस का फोकस इस समय बूथ स्तर पर सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर है. ताकि आगामी चुनाव में उसे इसका लाभ मिल सके. इसी क्रम में रविवार को नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की उपस्थिति में 26 लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ली.

आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में एक साल की ही समय बचा हुआ है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी कुनबा बढ़ाने में लगी हुई है. वहीं इस दौरान नेता प्रतिपक्ष हृदयेश ने कहा कि लोगों को बीजेपी से मोह भंग हो चुका है. ऐसे में लोगों में अब कांग्रेस के प्रति आस्था बढ़ गई है. हल्द्वानी में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों पर लोगों ने भरोसा जताया है.

पढ़ें-'मुंह में राम बगल में छुरी' वाली कहावत चरितार्थ कर रही है भाजपा सरकार : हरीश रावत

साथ ही उन्होंने कहा कि चार साल के बीजेपी कार्यकाल में विकास के नाम पर एक भी ईंट हल्द्वानी में नहीं लग पाई है. ऐसे में हल्द्वानी की जनता इस बार बीजेपी को सबक सिखाने वाली है. जिसके मद्देनजर जनता का विश्वास अब कांग्रेस पर बढ़ता जा रहा है. सदस्यता ग्रहण करने वाले में कई जनप्रतिनिधि और कई सामाजिक कार्यकर्ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details