उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल में फटा कोरोना बम! 55 छात्रों के साथ 116 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jan 8, 2022, 4:43 PM IST

Updated : Jan 8, 2022, 4:59 PM IST

नैनीताल समेत बेतालघाट क्षेत्र में कोरोना विस्फोट हुआ है. नैनीताल शहर में 61 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा बेतालघाट में 55 छात्र भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दिया गया है.

many corona cases found in nainital
नैनीताल में फटा कोरोना बम

नैनीतालःउत्तराखंड में कोरोना अब कहर बरपाने लगा है. नैनीताल जिले में भी लगातार कोरोना केस मिल रहे हैं. नैनीताल शहर में 61 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो वहीं दूरस्थ क्षेत्र बेतालघाट में 55 छात्र भी कोविड संक्रमित मिले हैं. जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, जीआईसी धनियाकोट में कोविड वैक्सीनेशन के दौरान विद्यालय के छात्र-छात्रों की कोरोना जांच की गई. जिसमें से 52 छात्र-छात्राओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा रिची बिल्लेख में 3 छात्र छात्राओं में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग ने सभी संक्रमित छात्रों को होम आइसोलेट कर दिया है. साथ ही उनके संपर्क में आए अन्य छात्रों और परिजनों की भी जांच की जा रही हैं.

नैनीताल में कोरोना केसों में इजाफा.

ये भी पढ़ेंःहरिद्वार नर्सिंग कॉलेज की 91 छात्राएं मिलीं कोरोना पॉजिटिव, जूना अखाड़े के 9 संत भी संक्रमित

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गरमपानी के चिकित्सा प्रभारी डॉ. सतीश पंत ने इन लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने की पुष्टि की है. वहीं, बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉ. केएस धामी ने बताया हाईकोर्ट परिसर में 27 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा अन्य लोगों को मिलाकर 61 लोग संक्रमित पाए गए हैं. सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दिया गया है. इनमें दो पर्यटक भी शामिल है. दिल्ली निवासी संक्रमितों को वापस भेज दिया गया है.

Last Updated : Jan 8, 2022, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details