उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 16, 2019, 3:20 PM IST

ETV Bharat / state

गोविंद कुंजवाल ने पिथौरागढ़ उपचुनाव में किया कांग्रेस की जीत का दावा

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा है कि पिथौरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अंजू लुंठी की जीत होगी. उन्होंने कहा कि इस बार जनता बीजेपी को सबक सिखाने जा रही है.

पिथौरागढ़ उपचुनाव पर बोले गोविंद कुंजवाल.

हल्द्वानी : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने पिथौरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. कुंजवाल ने कहा है कि पिथौरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अंजू लुंठी की जीत होगी. क्योंकि प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछले ढाई सालों में किसी भी तरह का कोई विकास का काम नहीं किया है.

बता दें कि प्रदेश के पिथौरागढ़ विधानसभा सीट पर उपचुनाव 24 नवंबर को होना है. बीजेपी ने स्वर्गीय प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत को मैदान में उतारा है तो वहीं कांग्रेस ने अंजू लूंठी को अपना प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में दोनों पार्टियां इस सीट को जीतने के लिए जी जान लगा चुकी हैं. कुंजवाल ने कहा कि जनता बीजेपी को सबक सिखाने जा रही है.

यह भी पढ़ें-केन्द्रीय मंत्री बोले- लोग शादी कर रहे हैं, ट्रेन-प्लेन फुल हैं, फिर कहां है मंदी

कुंजवाल ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी जमकर प्रचार कर चुके हैं, इसके अलावा अन्य नेता भी पिथौरागढ़ पहुंचकर प्रचार में लगे हुए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और वह खुद चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले हैं और कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनसभाएं करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details