उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 23, 2021, 12:17 PM IST

ETV Bharat / state

गैरसैंण में बजट सत्र कराए जाने को लेकर क्या बोलीं इंदिरा हृदयेश पढ़िए

सरकार द्वारा गैरसैंण में बजट सत्र कराए जाने का नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने स्वागत किया है.  इंदिरा हृदयेश ने कहा कि सरकार को ईमानदारी के साथ गैरसैंण पर काम करने की जरूरत है.

indira-hridayesh
इंदिरा हृदयेश

हल्द्वानी:सरकार द्वारा गैरसैंण में बजट सत्र कराए जाने का नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि सरकार को ईमानदारी के साथ गैरसैंण पर काम करने की जरूरत है. सरकार अगर गैरसैंण पर इतनी ही गंभीर है तो उसको सभी ग्रीष्मकालीन सत्र गैरसैंण में कराने चाहिए थे. जिससे कि वहां के लोगों को विश्वास हो सके कि उनके क्षेत्र का विकास हो रहा है और उनको रोजगार मिल सकेगा.

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि सरकार केवल गैरसैंण को मुद्दा बना रही है. गैरसैंण में उनकी सरकार द्वारा जो भी काम किए गए थे, उसके बाद से वहां पर कोई काम नहीं हो पाया है. वर्तमान सरकार वहां सचिवालय तक नहीं बनवा पाई और वहां की व्यवस्था पूरी तरह से खराब है. लेकिन सरकार ने गैरसैंण के लिए कुछ भी नहीं किया.

पढ़ें:कोरे आश्वासनों से आजिज आ चुके राज्य आंदोलनकारी, कहा-जिम्मेदार नहीं ले रहे सुध

प्रदेश सरकार द्वारा बजट सत्र को लेकर सोशल मीडिया और ऐप के माध्यम से मांगे गए सुझाव पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि सरकार किसी भी तरह के सुझाव मांग ले लेकिन यहां की जनता परेशान है. प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह ठप हो चुका है. युवा बेरोजगार हो रहे हैं. प्रदेश की सड़कें बदहाल हो चुकी हैं. लोगों को उम्मीद है कि कांग्रेस की सरकार आएगी तभी यह सभ ठीक हो पाएगा. ऐसे में प्रदेश सरकार बजट को लेकर किसी तरह की चर्चा कर ले बीजेपी सरकार दोबारा नहीं आनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details