उत्तराखंड

uttarakhand

वीडियो: बागेश्वर के उत्तरायणी मेले में स्टॉल पर हरीश रावत ने बेचे पहाड़ी नींबू और गेठी

By

Published : Jan 16, 2020, 9:10 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 9:27 PM IST

हरीश रावत हमेशा अलग-अलग अंदाज में लोगों के बीच जाते रहते हैं. यही उनकी लोकप्रियता का कारण भी बन रहा है. हरदा के इस अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं.

bageshwar
हरीश रावत

हल्द्वानी:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हमेशा नए-नए अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हरदा कभी दुकान पर जलेबी बनाते हुए दिखते है तो कभी ठेली पर चाय बनाते हुए नजर आते हैं. ये वे काम है जिनसे हरदा को न सुर्खियां मिलती है, बल्कि लोगों के बीच भी जुड़े रहते हैं. ऐसे में हरदा ने बागेश्वर के उत्तरायणी मेले पहुंच एक बार फिर सुर्खियां बटोरी है, जहां अपने सिर पर वो कलश लेकर कलश यात्रा में शामिल हुए. जिसके बाद उन्होंने मेले में लगाए गए पहाड़ी उत्पाद का प्रचार-प्रसार भी किया.

हरीश रावत ने बेचे पहाड़ी नींबू और गेठी.

यही नहीं हरीश रावत अपने इन सभी कामों के लिए प्रचार-प्रसार का माध्यम फेसबुक को बना रखा है और अपने सभी कार्यक्रमों को फेसबुक अकाउंट में अपलोड कर लोगों तक पहुंचा रहे हैं. हरीश रावत ने बागेश्वर के कपकोट (भराड़ी ) नगर पालिका पंचायत द्वारा आयोजित उत्तरायणी मेले का बुधवार को उद्घाटन किया. इस दौरान हरीश रावत अपने सर पर कलश रखकर कलश यात्रा में शामिल भी हुए. साथ ही मेले में लगे स्टॉल पर पहाड़ी उत्पाद को देखते ही हरीश रावत ने उसका प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया. हरीश रावत ने पहाड़ की नींबू और गेठी को न सिर्फ स्टॉल पर बेचा, बल्कि लोगों को इसके फायदे भी गिनाते नजर आए.

पढ़ें- कुमाऊं में घुघुतिया त्योहार की धूम, पर्व की ये है रोचक कथा

फिलहाल, हरीश रावत के इस अंदाज की लोग खूब सराहना कर रहे हैं. वहीं, 2022 चुनाव नजदीक हैं और इसी बहाने हरीश रावत जनता के बीच जाकर अपनी पकड़ भी बना रहे हैं और पहाड़ी उत्पादों को प्रचार भी कर रहे हैं.

Last Updated : Jan 16, 2020, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details