उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

36 घंटे में पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, सौतेला बेटा निकला महिला का कातिल

20 अगस्त की रात हुई महिला की हत्या का मामला पुलिस ने महज 36 घंटे के भीतर सुलझा लिया है. महिला के सौतेले बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Aug 22, 2020, 4:34 PM IST

Updated : Aug 22, 2020, 5:03 PM IST

हल्द्वानी
हत्या का खुलासा

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र के दमुवाढुंगा में 20 अगस्त को हुई महिला ऊषा गंगवार की हत्या का पुलिस ने 36 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. महिला की हत्या उसके सौतेले बेटे अभिषेक गंगवार ने अपने दोस्त जितेंद्र पाल के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, उधम सिंह नगर जिले के किच्छा निवासी नरेश गंगवार पिछले 2 महीने से हल्द्वानी के मित्रपुरम में मकान लेकर अपनी पत्नी ऊषा (35 वर्ष) और 3 वर्षीय बेटे जय के साथ रहता था. 20 अगस्त को घर में घुसकर धारदार हथियार से ऊषा की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को सुलझाने में जुटी हुई थी.

सौतेला बेटा निकला महिला का कातिल.

जब नरेश गंगवार के बारे में जानकारी ली गई तो पता चला कि ऊषा उसकी दूसरी पत्नी है. पहली पत्नी और बच्चे किच्छा में रहते हैं. पुलिस को किसी करीबी पर शक हुआ. सीसीटीवी खंगालने पर जानकारी मिली कि नरेश गंगवार की पहली पत्नी से बेटा अभिषेक मृतक ऊषा के घर देखा गया था. पुलिस ने जब अभिषेक को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारे राज खोल दिए.

ये भी पढ़े:रामनगर: पुलिस ने 700 ग्राम अफीम के साथ युवक को किया गिरफ्तार

अभिषेक ने बताया कि उसके पिता नरेश ने 4 साल पूर्व जब ऊषा से विवाह कर लिया था तब से ही उनकी लड़ाई शुरू हो गई थी. घर टूटने के पीछे अभिषेक केवल ऊषा को दोषी मानता था. लिहाजा, 20 अगस्त को देर शाम अभिषेक अपने दोस्त के साथ उसके घर पहुंचे धारदार हथियार से ऊषा की गला रेतकर हत्या कर दी.

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों तक पहुंचा गया है. आरोपी अभिषेक गंगवार उसके दोस्त जितेंद्र पाल को किच्छा से गिरफ्तार कर उनसे हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू और खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं.

Last Updated : Aug 22, 2020, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details