उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: तीर्थ यात्रियों से भरी बस में विशाखापट्टनम में लगी आग

हल्द्वानी से निकले तीर्थ यात्रियों की बस आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी बस में आग लग गई. यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं, घटना में कई यात्रियों को चोटें भी आई हैं.

By

Published : Jan 5, 2020, 4:48 PM IST

Updated : Jan 5, 2020, 6:28 PM IST

bus accident
बस हादसा

उत्तराखंड: हल्द्वानी से रवाना तीर्थ यात्रियों की बस आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में विशाखापत्तनम हाईवे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी यह बस दूसरे वाहन से टकरा गई. जिससे बस में आग लग गई. वहीं, इस घटना में कई यात्रियों को चोंटे आई हैं. बताया जा रहा है कि सभी यात्री रामेश्वरम से दर्शन कर घर लौट रहे थे.

हल्द्वानी के सुखियांचाल टूर एंड ट्रैवल्स की दो बसें 26 दिसंबर को हल्द्वानी से तीर्थ यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी. ये यात्रा 31 जनवरी को पूरी होनी थी. बताया जा रहा है कि दोनों श्रीकाकुलम जिले में बस विशाखापट्टनम हाईवे से गुजर रही थी. इस दौरान एक वाहन ने सामने से आकर बस को टक्कर मार दी. जिसके चलते तीर्थ यात्रियों की बस में आग लग गई.

धू-धू कर जलती बस

ये भी पढ़े: 15 जनवरी के बाद टोल के लिए नेशनल हाईवे पर नहीं रुकेंगी उत्तराखंड रोडवेज की बसें

जानकारी के मुताबिक, बस में करीब 40 लोग सवार थे. आग लगने से यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई. वहीं, इस दुर्घटना में कुछ यात्रियों को चोटें आई है. गनीमत ये रही कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. वहीं, आग लगने से बस सहित सभी यात्रियों के सामान जलकर राख हो गया. ऐसे में सभी यात्री अपनी यात्रा अधूरी छोड़कर हल्द्वानी वापस लौट रहे हैं.

Last Updated : Jan 5, 2020, 6:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details