उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: दंपति आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में सामने आए कई पहलू

शिवसेना के पूर्व पदाधिकारी एवं प्रॉपर्टी डीलर आत्महत्या मामले में कई पहलू सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव ने आरटीओ रोड पर अपार्टमेंट तैयार कर बेचने का काम शुरू किया था, मगर लॉकडाउन के चलते अपार्टमेंट की बिक्री नहीं हो रही थी, जिसके कारण वह तनाव में थे.

By

Published : Oct 12, 2020, 3:28 PM IST

haldwani-couple-suicides-case-revealed-many-aspects-in-police-investigation
दंपति आत्महत्या मामला में पुलिस जांच में सामने आये कई पहलू

हल्द्वानी: रामपुर रोड स्थित सरगम सिनेमा के पास रहने वाले दंपति आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में कई नए पहलू सामने आ रहे हैं. पुलिस जांच में एक दूसरी महिला से शादी करने की भी बात सामने आई है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव को कारोबार में काफी नुकसान हुआ था. जिसके कारण वह आर्थिक संकट से गुजर रहा था.

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव ने आरटीओ रोड पर अपार्टमेंट तैयार कर बेचने का काम शुरू किया था, मगर लॉकडाउन के चलते अपार्टमेंट की बिक्री नहीं हो रही थी, जिसके कारण वह तनाव में था. हल्द्वानी के भूपी हत्याकांड के मामले में जेल जा चुके गुप्ता बंधुओं और चंद्र प्रकाश का प्रॉपर्टी में एक मुस्लिम प्रॉपर्टी डीलर के साथ कारोबार था. गुप्ता बंधुओं ने मुस्लिम प्रॉपर्टी डीलर से अपने पैसे तो निकाल लिये, लेकिन चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव के पैसे उसी के पास फंसे रहे.

पढ़ें-शिवसेना के पूर्व पदाधिकारी ने खुद को मारी गोली, पत्नी ने जहर खाकर दी जान

पुलिस जांच में आये इन सभी पहलूओं को गंभीरता से परख रही है. वहीं, आज पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. जिसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया.

पढ़ें-ऑनलाइन सट्टा लगाने मामले में चार और गिरफ्तारियां, साढ़े 5 लाख कैश बरामद

गौरतलब है कि रविवार को हल्द्वानी के रामपुर स्थित सरगम सिनेमा के पास शिवसेना के पूर्व पदाधिकारी और प्रॉपर्टी कारोबारी चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव की पत्नी दीपा श्रीवास्तव ने जहर खा लिया था. जिसके बाद पत्नी की आत्महत्या से दुखी चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव ने भी अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details