उत्तराखंड

uttarakhand

अजब-गजब: हल्द्वानी में सड़क ठीक नहीं की तो उसी गड्ढे में धरने पर बैठा पार्षद

By

Published : Aug 18, 2021, 5:09 PM IST

हल्द्वानी के कालाढूंगी मार्ग में दो महीने से सड़क के बीच गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया था. इस गड्डे को भरने की कई बार मांग की गई. जब शासन-प्रशासन किसी ने नहीं सुना तो हल्द्वानी नगर निगम के वार्ड नंबर 11 के पार्षद रवि जोशी गड्ढे के भीतर धरने पर बैठ गए हैं.

councilor-ravi-joshi-staging-inside-the-pit-and-doing-protest-in-haldwani
6 फीट गहरे गड्ढे में बैठकर धरना दे रहे पार्षद

हल्द्वानी: कालाढूंगी मार्ग के जेल रोड चौराहे के सौंदर्यीकरण के लिए पिछले 2 महीने से बीच सड़क पर करीब 6 फीट गड्ढा खोदकर खुले में छोड़ दिया गया है. इससे लगातार हादसे हो रहे हैं. हादसों से परेशान होकर वार्ड नंबर 11 बद्रीपुरा के पार्षद रवि जोशी गड्ढे के भीतर ही धरने पर बैठ गए. पार्षद को पीसीसी सदस्य सुमित हृदयेश ने भी समर्थन दिया है. सुमित हृदयेश भी पार्षद के साथ गड्ढे में ही धरने पर बैठ गए हैं.

पार्षद रवि जोशी के गड्ढे के भीतर धरना देने की सूचना के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस पार्षद को समझाती रही लेकिन पार्षद अपनी जिद पर अड़े रहे.

6 फीट गहरे गड्ढे में बैठकर धरना दे रहे पार्षद

पढ़ें-मदन कौशिक के राइट हैंड नरेश शर्मा ज्वाइन करेंगे 'आप', BJP को हरिद्वार में तगड़ा झटका

हल्द्वानी नगर निगम के वार्ड नंबर 11 के पार्षद रवि जोशी ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों और कार्यदाई संस्था पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा पिछले 2 महीने से गड्ढे खोदकर खुले में छोड़ दिये गये हैं. जिससे यहां आये दिन लगातार हादसे हो रहे हैं. बरसात में गड्ढे में पानी भर जाने के चलते लोग कई बार गड्ढे में गिर चुके हैं, लेकिन जिम्मेदार अधिकारी आंखें मूंदे बैठे हैं.

पढ़ें-उत्तराखंड पहुंचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल, AAP नेता कर्नल कोठियाल ने गले लगाकर किया स्वागत

पार्षद ने आरोप लगाया कि सत्ता के दबाव में अधिकारी काम कर रहे हैं. आरबीएम को पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों द्वारा अपने रिश्तेदारों के घर बेचा जा रहा है. पार्षद ने चेतावनी दी है कि सौंदर्यीकरण के नाम पर गड्ढा खोदकर लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है. जब तक गड्ढों को भरा नहीं जाता तब तक वे धरने पर ही बैठे रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details