उत्तराखंड

uttarakhand

नशे की हालात में बनाया बेटी को हवस का शिकार, आरोपी पिता गिरफ्तार

By

Published : Mar 14, 2021, 7:50 PM IST

हल्द्वानी में एक पिता ने नशे में अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया. पीड़िता की मां की 8 साल पहले मौत हो चुकी है. पीड़िता अपने भाई-बहनों के साथ पिता के साथ ही रहती है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानीःदेवभूमि को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां हल्द्वानी के ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी के अतंगर्त रामपुर रोड के जीतपुर में एक पिता ने अपनी 14 साल की बेटी के साथ नशे के हालत में दुष्कर्म किया. पुलिस ने पूरे मामले में पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामला रामपुर रोड का है जहां एक नेपाली परिवार में पिता ने ही अपनी 14 साल की बेटी को नशे की हालत में हवस का शिकार बनाया. बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां की 8 साल पहले मृत्यु हो चुकी है. उसके बाद चारों भाई-बहन अपने पिता के साथ रहते हैं.

रविवार को पिता ने नशे की हालत में बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोप पिता ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं, सुबह जब आरोपी पिता काम पर गया था तो पीड़िता ने सारी घटना अपनी मुंह बोली चाची को बताई. चाची ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ेंः श्रीनगर में तस्करी के आरोप में चार लोग गिरफ्तार, आरोपियों में दो एमबीए के छात्र

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. वहीं, पीड़िता का कहना है कि ऐसे पिता को फांसी होनी चाहिए. हल्द्वानी कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक मंगल सिंह नेगी का कहना है कि आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details