उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में डंपर ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, जख्मी

By

Published : Oct 23, 2020, 12:16 PM IST

Updated : Oct 23, 2020, 12:38 PM IST

रामनगर के पीरु मदारा के पास अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों द्वारा युवक को रामनगर के निजी अस्पताल में लाया गया. जहां घायल की हालत को देख डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया है.

ramnagar
रामनगर

रामनगर:वन प्रभाग में कार्यरत वनकर्मी जीवन सिंह गुरुवार देर रात ड्यूटी से अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान पीरु मदारा के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों द्वारा उन्हें रामनगर के एक निजी अस्पताल में लाया गया. जहां घायल की हालत बिगड़ती देख डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया है.

रामनगर वन प्रभाग तराई पश्चिमी में कार्यरत वनकर्मी जीवन सिंह पुत्र बहादुर सिंह आमडंडा वन विभाग के ऑफिस में कार्यरत हैं. जीवन देर रात ऑफिस का कार्य खत्म कर अपनी स्कूटी से घर पीरु मदारा जा रहे थे. पीरु मदारा के पास पिछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों द्वारा उन्हें रामनगर के एक निजी अस्पताल में लाया गया. घायल की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है.

पढ़ें:रुड़की: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिजन कुट्टू के आटे को बता रहे वजह

चौकी इंचार्ज कविंद्र शर्मा ने बताया कि अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है. रामनगर संयुक्त चिकित्सालय के वरिष्ठ डॉक्टर आरके चौधरी ने बताया कि युवक के कान, सिर और पैरों पर गंभीर चोटें आई हैं. जिससे उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है.

Last Updated : Oct 23, 2020, 12:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details