उत्तराखंड

uttarakhand

कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में तैनात दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, बाहरी लोगों के प्रवेश पर लगाई रोक

By

Published : Aug 4, 2020, 8:00 PM IST

कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में तैनात दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद निदेशक कार्यालय में एक हफ्ते के लिए बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है.

ramnagar news
कॉर्बेट टाइगर रिजर्व

रामनगरःकॉर्बेट टाइगर रिजर्व में तैनात दो कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कॉर्बेट प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जिसके बाद एहतियातन कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के निदेशक कार्यालय में एक हफ्ते के लिए बाहरी लोगों के प्रवेश पर पांबदी लगा दी गई है.

कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में तैनात दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव.

बता दें कि, बीते दो दिन पहले कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में रामनगर में तैनात दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिन्हें आइसोलेट कर दिया गया है और उनका इलाज जारी है. जबकि, सीटीआर के निदेशक राहुल कुमार ने सुरक्षा की दृष्टि से कार्यालय में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक लगा दी है. जिससे कोरोना संक्रमण न फैले.

ये भी पढ़ेंःएक राम भक्त ऐसा भी, राम मंदिर निर्माण के लिए 28 सालों तक रहा कुंवारा

वहीं, सीटीआर के निदेशक राहुल कुमार ने बताया कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को अपना कोई प्रार्थना पत्र इत्यादि कार्यालय में देना है तो वे गेट पर तैनात स्टाफ को दे सकता है. ऐसे में उन्हें अपना फोन नंबर भी देना होगा. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर ये निर्णय लिया गया है. एक हफ्ते के बाद बाहरी लोगों के लिए खोल दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details