उत्तराखंड

uttarakhand

मुक्तेश्वर के केंद्रीय विद्यालय पहुंचे सीएम धामी, बच्चों से की मुलाकात

By

Published : Apr 29, 2023, 6:08 PM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज नैनीताल के मुक्तेश्वर पहुंचे. यहां उन्होंने स्कूली बच्चों से मुलाकात की. सीएम धामी को अपने बीच पाकर बच्चे काफी खुश दिखाई दिये. इस दौरान बच्चों ने सीएम धामी का ऑटोग्राफ भी लिया.

Etv Bharat
मुक्तेश्वर के केंद्रीय विद्यालय पहुंचे सीएम धामी

मुक्तेश्वर के केंद्रीय विद्यालय पहुंचे सीएम धामी

नैनीताल: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय दौरे पर नैनीताल में हैं. पुष्कर सिंह धामी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार देर शाम नैनीताल जिले के दूरस्थ पर्यटक स्थल मुक्तेश्वर पहुंचे. यहां सीएम धामी ने स्कूली छात्र छात्राओं के साथ संवाद किया. इस दौरान सीएम धामी ने स्कूली छात्र छात्राओं की समस्याओं को जाना.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार को मुक्तेश्वर पहुंचे, जहां से वह कुमाऊं मंडल विकास निगम मुक्तेश्वर पहुंचे. इसके बाद सीएम धामी ने केंद्रीय विद्यालय मुक्तेश्वर के नन्हे मुन्ने बच्चों से मुलाकात की. अपने बीच मुख्यमंत्री को देखकर बच्चे काफी उत्साहित नजर आये. केंद्रीय विद्यालय में कक्षा छठवीं की छात्रा करुणा और कक्षा तीसरी की छात्रा रुचि और कक्षा एक के छात्र शैलेश पांडे ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इस दौरान सीएम धामी भी बच्चों को देख काफी प्रफुल्लित हुए. उन्होंने नन्हे-मुन्ने बच्चों से बातचीत की. साथ ही उनका हालचाल जाना. बच्चे सीएम धामी से मिलकर फूले नहीं समा रहे थे. बच्चों ने सीएम धामी का ऑटोग्राफ भी लिया.
पढ़ें-#MannKiBaatAt100: BJP नेताओं को दी गई जिम्मेदारी, CM धामी नैनीताल में तो महेंद्र भट्ट माणा में सुनेंगे मन की बात

बताते चलें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नैनीताल दौरा प्रस्तावित था, लेकिन मौसम की खराबी के चलते मुख्यमंत्री नैनीताल न आकर मुक्तेश्वर पहुंचे. जहां उन्होंने स्कूली बच्चों से मुलाकात की. बता दें कल पीएम मोदी के लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' का 100वां प्रसारण है, जिसकी तैयारियों में भाजपा संगठन दमखम से जुटी हुई है. जिसके लिए प्रदेश भाजपा ने तमाम नेताओं की जिम्मेदारी भी तय कर दी गई है. सीएम धामी भी कल नैनीताल में मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details