उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी पहुंची राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष, महिलाओं के साथ की बैठक

By

Published : May 19, 2022, 3:19 PM IST

राज्य महिला आयोग कुसुम कंडवाल गुरुवार को हल्द्वानी दौरे पर रहीं. इस दौरान कुसुम कंडवाल ने कहा जिन महिलाओं को कोई भी दिक्कत होती है वो हमारे व्हाट्सएप पर संपर्क कर सकती हैं.

chairperson of the State Womens Commission reached Haldwani
हल्द्वानी पहुंची राज्य महिला आयोग

हल्द्वानी:राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने महिलाओं के उत्पीड़न को लेकर आज हल्द्वानी में ब्लॉक परिसर के सभागार में एक बैठक की. जिसमें उन्होंने उत्पीड़न के मामलों पर कई तरह की चर्चाएं की. उन्होंने कहा महिलाओं के साथ अन्याय नहीं सहा जाएगा. उन्होंने महिलाओं से उनके निजी नंबर पर संपर्क साधने के लिए कहा है. कुसुम कंडवाल ने कहा जिन महिलाओं को कोई भी दिक्कत होती है वो हमारे व्हाट्सएप पर संपर्क कर सकती हैं.

कुसुम कंडवाल का कहना है कि महिलाओं से अत्याचार और उनके शोषण से संबंधित शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाए. उन्होंने खासकर पुलिस महकमे के अधिकारियों को निर्देशित किया कि थाने चौकी से फरियादी महिलाओं को समय रहते उचित न्याय मिलना चाहिए. इस दौरान जनप्रतिनिधियों को सभी विभागीय अधिकारियों ने महिलाओं से संबंधित लाभ योजनाओं की जानकारी दी.

पढ़ें-22 मई को खुलेंगे हेमकुंड साहिब के कपाट, आज रवाना होगा पहला जत्था, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने एक दिन पहले देहरादून में महिला के साथ पुलिस द्वारा की गई बदसलूकी का जिक्र करते हुए कहा पुलिस महकमे के साथ उनकी बैठक में पहले ही यह निर्देश दिए गए हैं कि महिलाओं से शोषण और अत्याचार पर कठोर कार्रवाई की जाए. उनके द्वारा टोल फ्री नंबर भी जारी किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details