उत्तराखंड

uttarakhand

बैंक मैनेजर निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार को किया क्वॉरेंटाइन

By

Published : Jul 18, 2020, 7:23 PM IST

नैनीताल में कुर्मांचल बैंक के मैनेजर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उनके पूरे परिवार को हल्द्वानी सुशीला तिवारी क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती कर दिया गया है.

bank-manager-found-corona-positive-in-nainital
बैंक मैनेजर निकला कोरोना पॉजिटिव

नैनीताल: सरोवर नगरी नैनीताल में कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को नैनीताल में एक और व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई. ये व्यक्ति नैनीताल में बैंक मैनेजर के तौर पर कार्यरत है. बैंक मैनेजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आज बैंक के सभी कर्मचारियों को आनन-फानन में नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल ले जाया गया. जहां सभी 40 बैंक कर्मचारियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया गया.

नैनीताल बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉक्टर के एस धामी ने बताया कि नैनीताल कुर्मांचल बैंक के वरिष्ठ मैनेजर बीते दिनों बैंक के काम से काशीपुर गए थे. जब वे वहां से वापस लौटे तो उन्हें सर्दी -जुकाम की शिकायत हुई. जिसके बाद उन्होंने हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार करवाया. आज मैनेजर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैनेजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार को हल्द्वानी सुशीला तिवारी क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती कर दिया गया है.

बैंक मैनेजर निकला कोरोना पॉजिटिव

पढ़ें-उत्तरकाशी में बसता है बुग्यालों का सुंदर संसार, लोगों ने की विकसित करने की मांग

वहीं ,दूसरी ओर बीते दिनों नैनीताल पुलिस लाइन के बारबर में मिले कोरोना संक्रमण के बाद आज करीब 30 सिपाहियों का भी रेपिड एंटिजन टेस्ट करवाया गया है. साथ ही पुलिस के इन सिपाहियों के संपर्क में आए करीब 100 अन्य लोगों का भी रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया है. पीएमएस डॉ. के धामी ने बताया कि जिन लोगों को पुलिस विभाग के द्वारा बीडी पांडे अस्पताल भेजा जा रहा है, उनको गंभीरता से लेते हुए रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया जा रहा है, ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details