उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड प्रवासियों के हल्द्वानी पहुंचने पर ऐसे होगा 'स्वागत'

By

Published : May 2, 2020, 11:28 PM IST

Updated : May 3, 2020, 10:39 AM IST

अलग-अलग राज्यों में उत्तराखंड के फंसे लोगों को उत्तराखंड पहुंचने पर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. जिला प्रशासन ने हल्द्वानी के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में प्रवासियों को ठहरने और उनकी मेडिकल जांच की व्यवस्था की है.

Haldwani
उत्तराखंड प्रवासीयों के हल्द्वानी में पहुंचने पर सेंटरों में व्यवस्थाएं चाक-चौबंद

हल्द्वानी: अलग-अलग राज्यों में फंसे लोगों को उत्तराखंड पहुंचने के मद्देनजर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. जिला प्रशासन ने हल्द्वानी के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में प्रवासियों को ठहरने और उनकी मेडिकल जांच की व्यवस्था की है. भीड़ बढ़ने की स्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग और व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस के जवानों को लगाया जा रहा है.

प्रवासियों की होगी घर वापसी

वहीं, डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी ने कहा है कि उत्तराखंड प्रवासियों को यहां पहुंचने पर सभी कि मेडिकल जांच की जाएगी, साथ ही उनको होम क्वारंटाइन भी किया जाएगा. इसके अलावा अलग-अलग सेंटरों पर आने वाले लोगों को उनके घर तक भेजने की व्यवस्था के लिए बसें लगाई जाएंगी, इसके अलावा उनके ठहरने और मेडिकल की व्यवस्था की तैयारियां कर ली गई है.

पढ़े-श्रीनगर: आवारा पशुओं को भोजन खिला रहे युवा, एसएसपी भी पहुंचे

बता दें, बाहर से आने वाले सभी प्रवासियों को हल्द्वानी के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में रोका जाएगा. व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस के जवानों को तैनात किया जा रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि रविवार से प्रवासी उत्तराखंड पहुंचेंगे.

Last Updated : May 3, 2020, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details