उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में कल से ऊर्जा कर्मचारियों की हड़ताल, प्रशासन ने कसी कमर

By

Published : Oct 5, 2021, 3:50 PM IST

Updated : Oct 5, 2021, 6:17 PM IST

उत्तराखंड में ऊर्जा कर्मचारी कल से अपनी मांगों के समर्थन में हड़ताल पर जा रहे हैं. इससे जनता को परेशानी न हो इसके लिए प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं.

administration-completed-preparations-for-strike-of-energy-workers-in-haldwani
कल से ऊर्जा कर्मचारियों की हड़ताल

हल्द्वानी: उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन की कल से होने जा रही हड़ताल से आम लोगों को परेशानी हो सकती है. बार-बार की हड़ताल के चलते लंबे समय तक बिजली की कटौती हो रही है. जिससे आम आदमी बहुत परेशान है. हड़ताल के कारण लोगों को परेशानियां न हों इसे लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं.

हल्द्वानी एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने बताया कि ऊर्जा विभाग की प्रस्तावित हड़ताल को लेकर डीएम नैनीताल और एसएसपी नैनीताल ने एक बैठक की है.

हड़ताल से निपटने की तैयारी

पढ़ें-चारधाम यात्रा खुलने से पंडे-पुजारियों और व्यापारियों में खुशी, जताया आभार

विद्युत केंद्रों में जहां से विद्युत सप्लाई होती है, वहां पर व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए जाएंगे. साथ में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे. ताकि कोई पावर सप्लाई को बाधित ना कर सके. इलेक्ट्रिक विषय से आईटीआई कर चुके बच्चों को भी बिजली घरों पर लगाया जाएगा, ताकि विद्युत आपूर्ति में किसी तरह की कोई दिक्कत ना आ सके.

पढ़ें-खुशखबरी: अब सभी श्रद्धालुओं के लिए खुले चारधाम, कोविड नियमों का करना होगा पालन

इलेक्ट्रिक सप्लाई में कोई बाधा उत्पन्न ना हो सके इसके लिए मोबाइल टीमों को भी काम में लगाया गया है, जो मौके पर पहुंचकर विद्युत आपूर्ति को ठीक करने का काम करेंगी. ऊर्जा विभाग की हड़ताल को लेकर प्रशासन अपनी पूरी तैयारी कर चुका है. सभी बिजली घरों और बड़े केंद्रों पर पुलिस के साथ टेक्नीशियन की टीम भी तैनात रहेगी.

Last Updated : Oct 5, 2021, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details