उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: महाराष्ट्र के राज्यपाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी, मामला दर्ज

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की गई है, जिसके खिलाफ भाजपा के पूर्व दर्जा मंत्री हेमंत द्विवेदी ने महाराष्ट्र के रहने वाले सचिन सावंत के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है.

By

Published : May 12, 2020, 4:33 PM IST

Updated : May 12, 2020, 7:54 PM IST

haldwani
पुलिस ने मामला किया दर्ज.

हल्द्वानी: महाराष्ट्र के राज्यपाल और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. भाजपा नेता और पूर्व दर्जा मंत्री ने कोतवाली हल्द्वानी में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने मामला किया दर्ज.

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की गई है. जिसके खिलाफ भाजपा के पूर्व दर्जा मंत्री हेमंत द्विवेदी ने महाराष्ट्र के रहने वाले सचिन सावंत के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने बताया कि सचिन सामंत ने भगत सिंह कोश्यारी को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की है.

ये भी पढ़ें: प्रवासियों की वापसी और लॉकडाउन में छूट से कौन हैं चिंतित, पढ़िए ये खबर

वहीं, एसएसपी नैनीताल सुनील मीणा का कहना है कि पुलिस को महाराष्ट्र के राज्यपाल को लेकर सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति द्वारा अभद्र टिप्पणी करने की शिकायत मिली है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. साथ ही आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है.

Last Updated : May 12, 2020, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details