उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

किनारे खड़े ट्रक से तेज रफ्तार बाइक की भिडंत, युवक गंभीर रूप से घायल

हल्द्वानी में एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई. इस घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Oct 14, 2020, 6:17 AM IST

हल्द्वानी
युवक गंभीर रूप से घायल

हल्द्वानी:देर शाम लालकुआं और हल्दूचौड़ के बीच बरेली हाईवे पर एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई. इस घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम पुलिस टीम ने घायल को 108 आपात सेवा के माध्यम से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, बनभूलपुरा हल्द्वानी का रहने वाला मोहम्मद शफी अपनी बाइक से लाल कुआं की तरफ जा रहा था. इसी बीच इंडियन ऑयल डिपो से 200 मीटर दूर तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक और हेलमेट के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें:केदारनाथ घाटी में कम ऊंचाई पर हेलीकॉप्टर उड़ाने वालों पर होगी कार्रवाई

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को 108 एंबुलेंस के जरिये अस्पताल पहुंचाया. हल्द्वानी अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details