उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नैनीतालः पुलिस को चकमा देकर चलती गाड़ी से कूदकर फरार हुआ कैदी

ज्योलिकोट में पुलिस की हिरासत से कैदी के फरार हो गया. कैदी को नैनीताल से हल्द्वानी जेल लाया जा रहा था. इसी दौरान मौका देखकर कैदी फरार हो गया. पुलिस जंगल में कॉम्बिंग में लगी हुई है. इस हफ्ते लगातार यह दूसरी घटना है.

By

Published : Jul 7, 2020, 8:51 PM IST

Updated : Jul 7, 2020, 9:09 PM IST

Prisoner
Prisoner

नैनीतालः ज्योलिकोट में कैदी चलती कार से कूदकर जंगल में फरार हो गया. कैदी के फरार होने के बाद पुलिस की टीम जंगल में कांबिंग में जुटी हुई है. कैदी को काशीपुर के जसपुर से नैनीताल जेल लाया गया था. आज उसे नैनीताल से हल्द्वानी ले जाया जा रहा था.

नैनीताल पुलिस महकमे में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक कैदी अचानक चलती कार से कूदकर फरार हो गया. कैदी के फरार होने की सूचना सिपाहियों द्वारा ज्योलिकोट चौकी को दी गई. जिसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जंगल में कांबिंग शुरू कर दी.

बीते दो हफ्तों में कैदी के भागने की यह दूसरी बड़ी घटना है. जिससे पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है. बता दें की ठाकुरद्वारा मुरादाबाद यूपी निवासी भावेश पुत्र राजपाल सिंह नाम के कैदी को एक पुलिसकर्मी व एक होमगार्ड नैनीताल से हल्द्वानी ले जा रहे थे. तभी वह जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर, दोगांव से आगे भेड़िया पखांण के पास खतरनाक खाई में कूद कर फरार हो गया.

पढ़ें-ऊर्जा विभाग में सीधी भर्ती का उपनल के संविदा कर्मचारी कर रहे विरोध, ये है वजह

जानकारी के अनुसार कैदी पर नाबालिग से दुष्कर्म, छेड़छाड़ के आरोप में आईपीसी की धारा 363, 366, 16/17 व पॉस्को के तहत मुकदमा दर्ज है. घटना की पुष्टि नैनीताल के सीओ सिटी विजय थापा ने की.

Last Updated : Jul 7, 2020, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details