उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 12, 2021, 9:52 PM IST

ETV Bharat / state

सीडीओ के जनता दरबार में युवक का हंगामा, पूर्ति अधिकारी पर लगाया ये आरोप

हल्द्वानी में सीडीओ के जनता दरबार में राकेश भट्ट ने हंगामा करते हुए खाद्य पूर्ति अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया.

cdo-janta-darbar-at-haldwani
जनता दरबार में युवक का हंगामा

हल्द्वानी: जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में जनता दरबार में जिलाधिकारी के नहीं पहुंचने पर जनता की समस्या मुख्य विकास अधिकारी संदीप तिवारी सुन रहे थे. इस दौरान एक युवक ने हंगामा खड़ा कर दिया और हल्द्वानी के खाद्य पूर्ति अधिकारी के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया.

युवक ने हंगामा करते हुए कहा कि पिछले 9 सालों से खाद्य पूर्ति अधिकारी हल्द्वानी में जमे हुए हैं और जमकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं. अगर अधिकारी को नहीं हटाया गया तो वह धरना शुरू करेगा. हंगामा करने वाला युवक राकेश भट्ट अपने आप को स्वराज सेवादल का मीडिया प्रवक्ता बता रहा था.

ये भी पढ़ें: रुद्रपुर की 'आत्मनिर्भर नारीशक्ति' से PM मोदी का संवाद, बेकरी ग्रोथ सेंटर की ली जानकारी

राकेश भट्ट ने कहा कि हल्द्वानी के पूर्ति अधिकारी रवि सनवाल पिछले 9 सालों से एक ही जगह पर जमे हुए हैं, अभी तक उनका ट्रांसफर नहीं हुआ है. इतना ही नहीं खाद्य पूर्ति अधिकारी द्वारा सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानदारों से हर महीने फाइल जांच के नाम पर पैसे लेते हैं. सरकारी राशन के दुकानों पर इनके द्वारा कई बार छापामारी की गई, लेकिन आज तक उन दुकानदारों द्वारा की गई गड़बड़ियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

राकेश भट्ट ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द अधिकारी को नहीं हटाया गया तो वह जिला पूर्ति अधिकारी कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल पर बैठेगा. इस पूरे मामले में मुख्य विकास अधिकारी संदीप तिवारी का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है इस मामले को लेकर जिलाधिकारी से बात करेंगे और जांच के उपरांत ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details