उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

रुड़की में एक युवती ने तहरीर देकर बताया की युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 18, 2020, 12:52 PM IST

Updated : Nov 18, 2020, 7:11 PM IST

रुड़की पुलिस
रुड़की पुलिस

रुड़की:सिविल लाइन कोतवाली में एक युवती ने तहरीर देकर युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि युवक द्वारा कुछ तस्वीरों को वायरल करने की धमकी भी दी जा रही है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गौर हो कि रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में मंगलवार को एक युवती ने तहरीर देकर बताया था कि वह करीब तीन माह पहले रुड़की के एक कोचिंग सेंटर पर सरकारी नौकरी की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात कोचिंग करने वाले एक युवक से हुई थी, जिसके बाद उनकी यह मुलाकात प्यार में बदल गई. वहीं कुछ समय बाद युवक ने अपने परिवार वालों से उसकी मुलाकात कराई और शादी करने का प्रस्ताव रखा था.

पढ़ें- OLX के जरिए ठगी करने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, दो फरार

जिसे स्वीकार कर लिया गया. युवती का आरोप है कि युवक ने उसे कोचिंग सेंटर बुलाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद युवक की हिमाचल प्रदेश के शिमला में ऊर्जा निगम में जेई के पद पर नियुक्ति हो गई. वहीं युवती की भी एक निजी स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर तैनाती हो गई. युवती का आरोप है कि युवक उसको देहरादून घुमाने के बहाने ले गया और एक होटल में युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया साथ ही लड़की की अश्लील फोटो खींच ली.युवती की तहरीर पर तत्पर्ता से कार्य करते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की गहनता से जांच में जुट गई है.

Last Updated : Nov 18, 2020, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details