उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 3, 2020, 5:49 PM IST

Updated : Dec 3, 2020, 10:44 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा संगठन मंत्री सुरेश भट्ट पहुंचे पार्टी ऑफिस, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट गुरुवार को देहरादून स्थित उत्तराखंड भाजपा मुख्यालय पहुंचे. जहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

BJP State General Secretary Suresh Bhatt
भाजपा प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट

देहरादून: हरियाणा में प्रदेश संगठन मंत्री पद पर अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाते हुए सुरेश भट्ट ने पार्टी संगठन में अपनी खास पहचान बनाई है. वहीं सुरेश भट्ट उत्तराखंड के प्रदेश महामंत्री बनाए जाने के बाद पहली बार प्रदेश कार्यालय पहुंचे. जहां उनका कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया.साथ ही सुरेश भट्ट ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया.

भाजपा संगठन मंत्री सुरेश भट्ट पहुंचे पार्टी ऑफिस.
गौर हो कि प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट गुरुवार को देहरादून स्थित उत्तराखंड भाजपा मुख्यालय पहुंचे. जहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी और तमाम नेताओं के साथ उनका परिचय कराया गया. वहीं मीडिया से बातचीत में सुरेश भट्ट ने कहा कि वह अपने अनुभव का प्रयोग अब तक हरियाणा में कर रहे थे और अब अपने गृह राज्य उत्तराखंड में करेंगे.सुरेश भट्ट ने कहा कि वह अब तक प्रदेश महामंत्री संगठन थे जहां पर उनके दायित्व कुछ और तरह के थे. लेकिन मकसद संगठन को मजबूत करना ही था और अभी भी वही है. उन्होंने कहा कि वह अपने अनुभव का पूरी तरह से प्रयोग करते हुए उत्तराखंड में आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनाएंगे.

पढ़ें-हरिद्वार कुंभ को यादगार बनाएंगी लोक कथाएं, दीवारों पर उकेरी गई 'संस्कृति'

सुरेश भट्ट अब तक हरियाणा में प्रदेश संगठन मंत्री और पीएम मोदी की कोर टीम के सदस्य भी हैं उन्होंने हरियाणा में दो बार भाजपा की सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं, लिहाजा सुरेश भट्ट को महत्वपूर्व जिम्मेदारी दी जा सकती है. जिससे वे अपने अनुभव से पार्टी को मजबूत कर सकें.

Last Updated : Dec 3, 2020, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details