उत्तराखंड

uttarakhand

मानसिक रूप से बीमार युवक से पीड़ित महिलाओं ने लगाई पुलिस से गुहार

By

Published : Mar 6, 2021, 6:01 PM IST

Updated : Mar 6, 2021, 10:53 PM IST

रुड़की के सती मोहल्ले की महिलाओं ने आज कोतवाली पहुंचकर मोहल्ले के एक मानसिक रोगी के खिलाफ आपत्तिजनक हरकतें करने का आरोप लगाया और कार्रवाई करने की मांग की.

women suffering from mentally ill youth
women suffering from mentally ill youth

रुड़की:शहर के सती मोहल्ले की दर्जनों महिलाएं इकठ्ठा होकर सिविल लाइन कोतवाली पहुंची. पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मोहल्ले का एक युवक जो महिलाओं के सामने आपत्तिजनक हरकतें करता है, जिसे उसका परिवार मानसिक रोगी बताता है, उस युवक से मोहल्ले की तमाम महिलाएं, बच्चे परेशान हैं. वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवक के परिजनों को कोतवाली बुलाया है.

मानसिक रूप से बीमार युवक से पीड़ित महिलाओं ने लगाई पुलिस से गुहार.

बता दें कि रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ला निवासी महिलाओं ने मोहल्ले के ही एक युवक पर आपत्तिजनक हरकतें करने व गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी. महिलाओं का आरोप है कि उस युवक से पूरा मोहल्ला परेशान है. आए दिन युवक महिलाओं के साथ गाली-गलौज, मारपीट और आपत्तिजनक हरकतें करता है. विरोध करने पर युवक के परिजन उसकी पैरवी करते हैं और उल्टा महिलाओं को ही दोषी ठहराते हैं. जिसको लेकर आज बड़ी संख्या में महिलाओं ने युवक की शर्मनाक हरकतों पर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ेंःश्रीनगर में 2019 में युवक से हुई थी ठगी, 2021 में दर्ज हुआ मुकदमा

वहीं, कोतवाली प्रभारी राजेश साह का कहना है कि सती मोहल्ले की महिलाओं ने एक शिकायती पत्र दिया है. पत्र में महिलाओं ने एक युवक पर आपत्तिजनक हरकते करने व गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि शिकायत पर युवक के परिजनों को कोतवाली बुलाया गया है.

Last Updated : Mar 6, 2021, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details