उत्तराखंड

uttarakhand

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बहन ने भाई पर दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

By

Published : Jun 15, 2022, 10:24 PM IST

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत का मामला सामने आया है. मृतका की बेटी ने अपने भाई पर ही मां की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Haridwar
Haridwar

हरिद्वार: रानीपुर कोवताली क्षेत्र में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. परिवार का दावा है कि महिला की मौत फिसलकर गिरने से हुई है. वहीं, मृतक महिला का बेटी ने अपने भाई पर मां की हत्या का शक जताया है. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस के मिली जानकारी के अनुसार भेल क्षेत्र में रहने वाली महिला को मंगलवार देर रात घायल अवस्था में भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बुधवार शाम उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला के बेटे ने अस्पताल में बताया कि घर पर फिसलकर गिरने से उसकी मां घायल हो गई थी, लेकिन महिला की बेटी ने भाई पर हत्या का शक जताया है.
पढ़ें-शादी के लिए सिपाही की प्रेमिका ने काटी नस, प्रेमी ने भी किया आत्महत्या का प्रयास

इतना ही नहीं मां की हत्या के आरोप में बहन ने भाई के खिलाफ थाने में तहरीर भी दे दी. पुलिस ने भी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. बेटी का कहना है कि उसके भाई की मां के साथ बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. इसीलिए उसने ऐसा किया. रानीपुर कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. पीएम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा. फिलहाल, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details