उत्तराखंड

uttarakhand

सिडकुल में नौकरी के लिए इंटरव्यू देना चाहती थी महिला, परिजनों ने रोका तो कर ली आत्महत्या

By

Published : Mar 7, 2022, 6:56 AM IST

Updated : Mar 7, 2022, 9:42 AM IST

हरिद्वार कोतवाली ज्वालपौर क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला नौकरी करना चाहती थी और उसे साक्षात्कार देने जाना था.

Haridwar
हरिद्वार कोतवाली ज्वालापुर

हरिद्वार: कोतवाली ज्वालपौर क्षेत्र के नव गांव इलाके में में एक महिला फांसी लगाकर जान दे दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला के दो बच्चे हैं और नौकरी करना चाहती थी.

गौर हो कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को फंदे से निकाला और घटनास्थल की पड़ताल की. मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. हालांकि पुलिस अब परिजनों से पूछताछ कर रही है. वहीं एसएसआई नितेश शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है की महिला को सिडकुल स्थित एक फैक्ट्री में साक्षात्कार देने जाना था, लेकिन इसके लिए परिजन तैयार नहीं थे.

पढ़ें-हरिद्वार: लाखों की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार, हरकी पैड़ी पर ड्रोन उड़ाने पर चालान

मृतका के दो छोटे बच्चे हैं और कुछ वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी, हो सकता है नौकरी न करने देने से ही नाराज होकर उसने फांसी लगाई हो. इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं घटना के बाद घर में मातम छाया हुआ है.

Last Updated : Mar 7, 2022, 9:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details