उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 4, 2020, 5:51 PM IST

ETV Bharat / state

SDM के आदेश के बाद भी नहीं हटा अतिक्रमण, अधर में लटका निर्माण कार्य

सड़क पर अवैध अतिक्रमण के चलते नालियों का कार्य अधर में लटका हुआ है. लेकिन समय से कार्रवाई न होने से लोगों में खासा रोष है.

etv bharat
धर में लटका सड़क का निर्माण कार्य

लक्सर:इदरीशपुर गांव में सड़क पर अवैध अतिक्रमण के चलते नालियों का कार्य अधर में लटका हुआ है. सड़क पर अवैध निर्माण के चलते गांव के रास्ते में जलभराव हो गया है. रास्ते में जलभराव के कारण ग्रामीणों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है. ग्रामीणों ने मामले की शिकायत एसडीएम से की थी. लेकिन इस दिशा पर कोई कार्य न होने पर ग्रामीणों में खासा है.

बता दें कि लक्सर तहसील के खानपुर ब्लॉक के इदरीशपुर गांव में ग्राम पंचायत की तरफ से दूषित पानी की निकासी के लिए सड़क के दोनों तरफ नाली का निर्माण कराया जा रहा है. ग्रामीणों ने बीते दिनों एसडीएम को शिकायत कर बताया था कि गांव के दो व्यक्तियों के घर का पुश्ता सड़क पर है. अतिक्रमण के कारण ये व्यक्ति नाली का निर्माण नहीं कराने दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें :लक्सर: रेलवे का नोटिस मिलते ही एसडीएम की शरण में पहुंचे व्यापारी

ग्रामीणों का कहना है कि नाली का निर्माण कार्य कई दिनों से अधर में लटका होने के कारण रोड पर जलभराव की समस्या पैदा हो गई है. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वही, ग्रामीणों की शिकायत पर एसडीएम ने तहसीलदार और पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए थे. लेकिन समय से कार्रवाई न होने से लोगों में खासा रोष है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details