उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

छापेमारी करने गई विजिलेंस टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, की मारपीट

मोहम्मदपुर गांव में बिजली चोरी को लेकर छापेमारी करने गई विजिलेंस टीम से मारपीट की गई. जिसके बाद बिजली विभाग ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jun 19, 2019, 6:10 PM IST

विजिलेंस टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक.

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदपुर गांव में बिजली चोरी को लेकर छापेमारी करने पहुंची विजिलेंस टीम को बंधक बनाए जाने का मामला सामने आया है. छापेमारी से नाराज ग्रामीणों ने विजिलेंस टीम का विरोध कर हंगामा शुरू कर दिया. साथ ही ग्रामीणों ने एक अधिकारी को कमरे में बंद कर मारपीट की.

विजिलेंस टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक.

विजिलेंस टीम की छापेमारी पर हंगामा इतना बढ़ गया कि ग्रामीणों ने एक अधिकारी को कमरे में बंद कर दिया और मारपीट की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने विजिलेंस टीम को सिविल लाइन कोतवाली लेकर आई. इसके बाद बिजली विभाग के अन्य कर्मचारी भी सूचना पाकर सिविल लाइन कोतवाली पहुंच गए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.

विजिलेंस टीम की ओर से सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों में कार्रवाई को लेकर काफी आक्रोश था, वो किसी भी हद तक जा सकते थे.

ये भी पढ़ें:सबसे साफ हिल स्टेशन बनेगा मसूरी, नेस्ले इंडिया और रेसिपी नेटवर्क ने शुरू किया अभियान

पुलिस में अंडर ट्रेनिंग सीओ जूही मृणाल ने बताया कि उनको विजिलेंस की टीम की ओर से एक प्रार्थना पत्र मिला है, जिसमें आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. घटनाक्रम की जांच की जा रही है जो लोग घटना में शामिल थे, उन सब के खिलाफ पुलिस उचित कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details