उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 28, 2020, 3:54 PM IST

ETV Bharat / state

मंगलौर मिल में फायरिंग का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

मंगलौर की एक मिल में फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

Video of firing at Mangalore mill goes viral on social media
मगंलौर मिल में फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रुड़की:मंगलौर कोतवाली क्षेत्र की उत्तम शुगर मिल में दो दिन पहले किसानों के द्वारा की गई फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक किसान गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पर बैठकर खुलेआम फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही एक को गिरफ्तार कर तमंचा और कारतूस भी बरामद कर लिया गया है.

मंगलौर मिल में फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि मंगलौर स्थित उत्तम शुगर मिल में दो दिन पहले थितकी और लिब्बरहेड़ी गांव के किसानों में गन्ना पहले तुलवाने को लेकर विवाद हो गया था. एक पक्ष की ओर से हवा में फायरिंग की गई. बाद में दोनों पक्षों की ओर से पथराव शुरू हो गया. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मामला संभाला था.

पढ़ें-हरिद्वार रेप-हत्याकांड मामला: फरार एक लाख का आरोपी राजीव गिरफ्तार, परिजनों ने की फांसी की मांग

पुलिस ने मौके से फायरिंग करने वाले एक किसान को गिरफ्तार किया. उसके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया. किसान के द्वारा की गई फायरिंग का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पढ़ें-यमुनोत्री में सिर्फ लंगोट पहनकर साधना कर रहा साधु, बर्फ भी नहीं कर पाई ध्यान भंग

रुड़की सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि इस मामले में थितकी गांव के 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाकी लोगों को चिन्हित किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details