उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में कार खड़ी करने के विवाद में मारपीट, वीडियो वायरल

रुड़की में दो परिवारों के बीच बीती 29 मार्च को कार खड़ी करने को लेकर कहासुनी हो गई थी. होली के पर्व को देखते हुए लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया था. लेकिन 31 मार्च की शाम उक्त विवाद में एक पक्ष की ओर से पिता व बेटे ने मिलकर दूसरे पक्ष के दो युवकों की पिटाई कर डाली.

By

Published : Apr 2, 2021, 10:49 AM IST

Updated : Apr 2, 2021, 11:35 AM IST

fight
fight

रुड़की:सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में दो परिवारों के बीच बीती 29 मार्च को कार खड़ी करने को लेकर कहासुनी हो गई थी. उस दिन होली के पर्व को देखते हुए लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया था. वहीं, 31 मार्च की शाम उक्त विवाद के एक पक्ष की ओर से पिता व बेटे ने मिलकर दूसरे पक्ष के दो युवकों की पिटाई कर डाली. दोनों युवकों पर नुकीली चीज से वार भी किया गया. पीड़ित पक्ष की ओर से रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है.

रुड़की में कार खड़ी करने के विवाद में मारपीट.


बता दें कि, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली ‌क्षेत्र स्थित में रहने वाले देवेंद्र कुमार आहूजा ने बताया कि 29 मार्च को घर के बाहर उनकी कार खड़ी थी. आरोप है कि पड़ोसी विजय वालिया ने कार में तोड़फोड़ कर दी थी. विरोध करने पर गाली-गलौज भी की थी. आसपास के लोगों ने उस समय मामला शांत करा दिया था. लेकिन 31 मार्च की शाम उनका बेटा सिद्धार्थ और भतीजा राघव सोलानी एन्क्लेव ‌स्थित दोस्त के घर गए थे. शाम के समय वह घर वापस लौट रहे थे. इसी बीच विजय और उसके बेटे यश ने सिद्धा‌र्थ और राघव को रोक लिया और गाली-गलौज कर दी. विरोध करने पर मारपीट करने लगे. इसी दौरान विजय ने नुकीली चीज से हमला कर दिया. सिद्धार्थ और राघव लहूलुहान हो गए.

पढ़ें:दीप्ति सिंह की कर्मकार बोर्ड सचिव पद से छुट्टी, मधु नेगी चौहान को मिली कमान

उन्होंने बताया कि लोगों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है. कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि तहरीर मिली है. उसी के आधार पर जांच की जा रही है. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी बताया जा रहा है. उसके आधार पर भी जांच की जा रही है.

Last Updated : Apr 2, 2021, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details