उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गिरिराज सिंह का कांग्रेस पर हमला, कहा- 70 सालों में 370 पर नहीं कर पाई फैसला

रुड़की में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस 70 सालों में अनुच्छेद-370 पर फैसला नहीं कर पाई, लेकिन पीएम मोदी ने कर दिखाया है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को कोई नहीं जानता था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका विश्व भर में बज रहा है.

By

Published : Sep 28, 2019, 9:20 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 10:23 PM IST

गिरिराज सिंह

रुड़की: हरिद्वार दौरे के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रुड़की पहुंचे. जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करत हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर वोट की राजनीति करने का आरोप भी लगाया.

रुड़की पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 70 साल से अनुच्छेद-370 पर फैसला नहीं कर पाई. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को कोई नहीं जानता था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका विश्व भर में बज रहा है. साथ ही राहुल गांधी को भी आढ़े हाथों लिया.

ये भी पढे़ंःगिरिराज सिंह ने पाक को दी कड़ी चेतावनी, कहा- PoK हमारा होगा, कश्मीर में नजर न गड़ाएं

उन्होंने कहा कि कभी शिकागो में स्वामी विवेकानंद ने भारत का नेतृत्व किया था. वहीं, आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का झंडा बुलंद किया है. साथ ही कहा कि कश्मीर और वहां की जनता मोदी के हाथ में सुरक्षित है. जल्द ही पीओके की लोकसभा खाली सीटों को भरा जाएगा. वहीं, विधानसभा की खाली 24 सीटों को भी जल्द भरेंगे. उसके बाद ही पूरी आजादी हासिल होगी.

Last Updated : Sep 28, 2019, 10:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details