उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 8, 2023, 9:49 PM IST

ETV Bharat / state

Roorkee Two youth drown: रुड़की में दो युवक गंगनहर में डूब गए, अभीतक नहीं लगा कोई सुराग

उत्तराखंड के रुड़की शहर में दो अलग-अलग जगहों पर दो युवक गंगनगर में डूब गए. गोताखोरों की टीम ने दोनों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन टीम को देर शाम तक कोई कामयाबी नहीं मिली है. अब गुरुवार 9 मार्च को सुबह सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा.

Roorkee Two youth drown
युवक गंगनगर के तेज बहाव में बह गए

रुड़की:हरिद्वार जिले के रुड़की में होली के दिन बुधवार 8 मार्च को बड़ा हादसा हो गया. यहां दो युवक गंगनगर के तेज बहाव में बह गए. गोताखोरों की टीम ने देर शाम तक दोनों की तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया. आखिर में अंधेरा होना के कारण सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया. अब गुरुवार 9 मार्च को सुबह दोनों युवकों की तलाश में सर्च ऑपरेशन फिर से चलाया जाएगा.

पहला मामला सोनाली पार्क के पास का है. जानकारी के मुताबिक 22 साल का विनय पानी गंगनहर में नहाने गए था, तभी वो गंगनगर के तेज बहाव में विनय का बैलेंस बिगड़ गया और डूब गया. किनारे पर बैठे दो युवकों ने विनय को डूबता देख शोर मचाया, लेकिन तब तक विनय आंखों से ओझल हो चुका था.

मामले की जानकारी मिलते ही सिविल लाइन कोतवाली पुलिस मौके पहुंची और गोताखोरों की मदद से युवक की काफी तलाश की, लेकिन कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी. वही लापता युवक के डूबने की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. फिलहाल सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने दो दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

वहीं, दूसरा मामला भी सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र का ही है. शेखपुरी का रहने वाला 28 साल का रजत कुमार भी दोस्तों के साथ गंगनहर में नहाने गया था. नहाते समय वो भी हादसे का शिकार हो गया और गंगनहर में डूब गया. गोताखोरों की टीम ने देर शाम तक उसकी तलाश की थी, लेकिन उसका भी कोई सुराग नहीं लग पाया. फिलहाल पुलिस रजत के परिजनों से संपर्क कर रही है.
ये भी पढ़ेंःRishikesh Three Youth Drown: शिवपुरी में दो युवक गंगा में डूबे, पटना वाटर फॉल में भी एक पर्यटक डूबा

ABOUT THE AUTHOR

...view details