उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में दो नशा तस्कर गिरफ्तार, एक लाख से ज्यादा की स्मैक बरामद

By

Published : Oct 25, 2021, 4:30 PM IST

हरिद्वार पुलिस ने इस दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है. सोमवार को भी लक्सर के खानपुर में पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है.

Khanpur smack smugglers
Khanpur smack smugglers

लक्सर: हरिद्वार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो लोगों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 36 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़ी गई स्मैक की कीमत एक लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है.

हरिद्वार एसएसपी के निर्देश पर जिले में सभी थाना क्षेत्रों में इन दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान का उद्देश्य नशा तस्करों को चोट पहुंचाना और युवाओं को इस दलदल में फंसने से बचाना है. सोमवार को मुखबिर की सूचना पर खानपुर थाना पुलिस के आशीष शर्मा और नारकोटिक्स सेल हरिद्वार की संयुक्त टीम ने भगवान शंकर इंटर कॉलेज के पास शिफ्ट डिज़ायर कार को रोका.

पढ़ें-विकासनगर पुलिस ने नशा तस्कर को दबोचा, 518 ग्राम चरस बरामद

कार में गुलशेर पुत्र सरफराज निवासी चौरावला जिला मुजफ्फरनगर और सद्दाम पुत्र रहीस निवासी मच्छी मोहल्ला रुड़की सवार थे. जब दोनों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 36 ग्राम स्मैक बरामद हुई. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि यह स्मैक उन्होंने एक व्यक्ति से खरीदी थी, जिसे वे छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर गांव में स्मैक पीने वाले लड़कों को बेचते थे. इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि क्षेत्र में नशा तस्करों पर पूरी नजर रखी जा रही है. नशे का काला कारोबार किसी भी कीमत पर नहीं पनपने दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details