उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शराब के नशे में दो युवकों ने शख्स को लाठी-डंडों से पीटा, अस्पताल में तोड़ा दम

रुड़की में शराब के नशे में धुत दो युवकों ने युवक को लाठी-डंडों से पीट दिया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Sep 9, 2022, 5:37 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़कीःहरिद्वार के झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बूढ़पुर नूरपुर गांव में एक युवक को दो युवकों ने लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल (Two youths beat up young man with sticks) कर दिया. घायल युवक को परिजनों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बूढ़पुर नूरपुर गांव निवासी विकास उम्र 19 वर्ष पुत्र लोकेश गांव के ही अन्य दो युवकों के साथ देर रात गांव के बाहर शराब पी रहा था, इसी दौरान विकास की अन्य दोनों युवकों के साथ बहस हो गई. धीरे-धीरे बहस मारपीट में बदल गई. दोनों युवकों ने विकास की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई में विकास गंभीर रूप से घायल हो गया.
ये भी पढ़ेंः हल्द्वानी कोतवाली से चंद कदम दूर शोरूम से डेढ़ करोड़ के मोबाइल चोरी, बिहारी गैंग पर शक

परिजनों ने घायल अवस्था में विकास को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान विकास की मौत हो गई. वहीं, मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले में युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं, पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है. मामले में एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details