उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 25, 2020, 12:31 PM IST

ETV Bharat / state

रुड़की: दुकान के बाहर खड़ी कार ले उड़े चोर, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

रुड़की में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र का है, जहां घर के बाहर खड़ी कार पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

roorkee
अज्ञात चोरों ने कार पर किया हाथ साफ.

रुड़की: पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी शहर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र का है, जहां घर के बाहर खड़ी कार पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. जिसके बाद पीड़ित द्वारा पुलिस को कार चोरी की तहरीर दी गई. वहीं, पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

गौरतलब है कि साउथ सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले राजीव कुमार पेशे से ठेकेदार हैं. रात के समय अपने घर के पास ही एक दुकान के बाहर अपनी कार खड़ी की, लेकिन सुबह जब कार देखने गए तो उनके होश फाख्ता हो गए. उनकी कार उस जगह से गायब थी. इसके बाद पीड़ित ने सिविल कोतवाली में कार चोरी की तहरीर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो अज्ञात चोरी वाहन चुराते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार: पंडितों की पोथी हुई गुजरे जमाने की बात, अब Digital हुए ज्योतिषाचार्य

कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित द्वारा कार चोरी की तहरीर मिली है. तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है. जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details