उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

5.5 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

देर रात रुटीन चेकिंग के दौरान टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा और उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह भागने लगा. इस पर टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया. पुलिस ने उसके कब्जे से 5.5 ग्राम स्मैक बरामद की.

By

Published : Nov 4, 2019, 5:35 PM IST

5.5 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

रुड़कीःनशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर के पास से पुलिस ने 5.5 ग्राम स्मैक बरामद की है. तस्कर के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

चौकी इंचार्ज अंकुर शर्मा ने बताया कि एसएसपी हरिद्वार ने क्षेत्र में नशा करने वाले व नशा कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए टीम का गठन किया है. टीम द्वारा जगह-जगह छापेमारी कर नशेड़ियों को सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःआयुष छात्रों ने शिक्षा मंत्री को दिखाए काले झंडे, पुलिस के साथ हुई झड़प

जानकारी के अनुसार देर रात रुटीन चेकिंग के दौरान टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा और उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह भागने लगा. इस पर टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया. पुलिस ने उसके कब्जे से 5.5 ग्राम स्मैक बरामद की. जिसकी कीमत लगभग 30 हजार रुपए आंकी जा रही है. पूछताछ में उसने अपना नाम सन्नी थाना झबरेड़ा हाल निवासी आदर्शनगर बताया.

आरोपी ने बताया कि वह स्कूल, कॉलेज, रेलवे स्टेशन व बस अड्डों पर ज्यादा कीमत में स्मैक की बिक्री करता है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज उसे जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details