उत्तराखंड

uttarakhand

ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर, डीएम के निर्देश पर हंसी से मिले एसडीएम

By

Published : Oct 19, 2020, 8:09 PM IST

Updated : Oct 19, 2020, 8:23 PM IST

डीएम के निर्देश पर एसडीएम हंसी से मिलने नेहरू युवा केंद्र पहुंचे, जहां उन्होंने हंसी से बातचीत की और उनकी समस्याएं जानी. इस दौरान हंसी ने अपने बेटे के साथ रहने के लिए एक आवास की मांग की.

haridwar
एसडीएम हंसी से मिलने पहुंचे

हरिद्वार: ईटीवी भारत की खबर का संज्ञान लेते हुए डीएम सी. रविशंकर ने एसडीएम गोपाल सिंह रावत को जल्द से जल्द हंसी की समस्या हल करने के निर्देश दिए. जिसके बाद एसडीएम हंसी से मिलने नेहरू युवा केंद्र पहुंचे, जहां उन्होंने हंसी से बातचीत की और उनकी समस्याएं जानी.

तकरीबन 20 मिनट चली इस बातचीत में हंसी ने अपनी समस्याएं एसडीएम गोपाल सिंह रावत को बताई. हंसी का कहना था कि उन्हें केवल अपने बेटे के साथ रहने के लिए एक आवास की आवश्यकता है, जिससे वह अपने बेटे का पालन पोषण कर सकें.

एसडीएम हंसी से मिलने पहुंचे

ये भी पढ़ें:कुमाऊं विवि की मेधावी छात्रा हंसी प्रहरी की मदद करेंगे हरिद्वार DM, मिलने पहुंचे पुराने दोस्त

वहीं, एसडीएम गोपाल सिंह रावत ने कहा कि जल्द ही हंसी के रहने के लिए व्यवस्था की जाएगी. सुबह से ही प्रशासन इसमें लगा हुआ है. कई जगह बात भी रही चल रही है. जितना जल्दी हो सकेगा हंसी और उनके बेटे के लिए रहने की व्यवस्था कराई जाएगी. वहीं, एसडीएम से हंसी ने रात को ठंड लगने के कारण कंबल की मांग की. जिसे एसडीएम ने तुरंत उपलब्ध कराया और किसी चीज की आवश्यकता पड़ने पर संपर्क करने को कहा.

Last Updated : Oct 19, 2020, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details