उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की पुलिस ने किया चेन स्नेचिंग का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2021, 2:56 PM IST

Updated : Oct 13, 2021, 3:19 PM IST

रुड़की पुलिस ने चेन स्नेचिंग मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को दो लूटी हुई सोने की चेन के साथ गिरफ्तार किया है.

Roorkee police arrested a snatcher
दो चेन सहित एक आरोपी गिरफ्तार

रुड़की: शहर में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग की घटनाओं का गंगनहर कोतवाली पुलिस को खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चेन स्नेचर इमरान को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो घटनाओं में लूटी गई दो सोने की चेन भी बरामद कर ली हैं.

बता दें कि 19 अगस्त को मक्तूलपुरी निवासी अरुण शर्मा ने पुलिस को तहरीर में बताया था कि उनकी पत्नी से अज्ञात बदमाशों ने झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था. जिसके बाद 9 अक्टूबर को इंद्रा विहार कालोनी निवासी अंजलि सैनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि दो बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली.

ये भी पढ़ें:VIRAL VIDEO: सिपाही ने युवक को पीट-पीट कर किया बेहोश, SSP ने किया सस्पेंड

इस घटना में कुछ लोगों द्वारा एक बदमाश को पकड़ भी लिया गया था, जिसको पुलिस ने जेल भेज दिया था. एक बदमाश इस घटना में फरार हो गया था. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस को सूचना मिली कि एक बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए जेल के पीछे घूम रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रामपुर निवासी इमरान को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके पास से दो घटनाओं में लूटी गई सोने की चेन भी बरामद कर ली.

पुलिस ने किया चेन स्नेचिंग का खुलासा

एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने घटना का खुलासा करते हुए कहा चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के पास से दो पीली धातु की चेन बरामद हुई हैं. पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Last Updated : Oct 13, 2021, 3:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details