उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 14, 2019, 9:40 PM IST

Updated : Oct 14, 2019, 9:46 PM IST

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी बोले- नहीं लेते हैं नरेंद्र मोदी का नाम

पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी बेटी के साथ दिल्ली में हुई झपटमारी के बारे में कहा कि परिवार पीएम मोदी के पद का दुरुपयोग नहीं करता है.

पीएम की भतीजी का पर्स छीने जाने पर बोले भाई प्रह्लाद मोदी.

हरिद्वार: धर्मनगरी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने अपने भाई के नाम का मिस यूज न करने की बात कही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दयावंती मोदी के साथ दिल्ली में हुई झपटमारी के दौरान चोर उनका सामान और मोबाइल चुरा ले गया था. वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नोनू नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी का सारा सामान बरामद कर लिया है.

पीएम की भतीजी का पर्स छीने जाने पर बोले भाई प्रह्लाद मोदी.

हरिद्वार पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने बताया कि बड़े भाई पीएम नरेंद्र मोदी का एक रुख रहा है कि सत्ता का कभी दुरुपयोग नहीं होना चाहिए. हम परिवार वाले भी नरेंद्र मोदी के पद का दुरुपयोग नहीं करते हैं. मेरी बेटी जब अमृतसर से दिल्ली आई तो वो किसी फाइव स्टार होटल में नहीं गुजराती समाज में रुकी हुई थी. वो अपने बड़े पापा नरेंद्र मोदी का नाम यूज करके किसी आलीशान होटल में रुक सकती थी, लेकिन हमारा परिवार आम नागरिक की जिंदगी जीता है. मेरी बेटी का पर्स छीना गया, तब मेरी बेटी ने मुझे फोन किया. मैंने उसे एफआईआर दर्ज कराने की सलाह दी. वहीं, बेटी ने भी पीएम मोदी का जिक्र थाने में नहीं किया.

ये भी पढ़ें:उत्तरकाशी: खेतों में ही सड़ रहे किसानों के सेब, प्रशासन करा रहा एप्पल फेस्टिवल

प्रह्लाद मोदी ने बताया कि मेरा भी मोबाइल 2 महीने पहले चोरी हुआ था. आज ही मेरे पास मैसेज आया है कि आपका मोबाइल मिल गया है. उस वक्त भी मैंने एफआईआर दर्ज कराई थी और अपने बड़े भाई नरेंद्र मोदी का नाम भी नहीं लिया था. अगर मैं अपने बड़े भाई नरेंद्र मोदी का नाम लेता तो मुझे लगता है ये फोन 2 महीने बाद नहीं, मुझे उसी वक्त मिल चुका होता. लेकिन, हम सादगी भरा जीवन जीते हैं और अपने भाई नरेंद्र मोदी के नाम का कहीं भी मिस यूज नहीं करते हैं.

Last Updated : Oct 14, 2019, 9:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details