उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 8, 2022, 3:40 PM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वार में पुलिस के हत्थे चढ़े दो बाइक चोर, पकड़े जाने के डर से हटा देते थे नंबर प्लेट

रुड़की निवासी संदीप हरकी पैड़ी पर गंगा में नहाने चला गया था, लेकिन जब वापस लौटा तो चोरों ने उनकी बाइक ही उड़ा ली थी. अब पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया है. साथ ही दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.

bike thieves in Haridwar
बाइक चोर गिरफ्तार

हरिद्वारः कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी का खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने दो शातिरों को दबोचा है. जिनके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई है. वहीं, पुलिस आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि रुड़की के थाना गंगनहर के पनियाला निवासी संदीप ने कोतवाली नगर में एक लिखित तहरीर दी थी. जिसमें उन्होंने बताया कि वो शनिवार को हरिद्वार गंगा स्नान के लिए आए थे. उन्होंने अपनी बाइक संख्या UK 17 3809 हरकी पैड़ी क्षेत्र में पार्क की थी, लेकिन जब वो स्नान करने के बाद लौटे तो उनकी बाइक गायब थी.

ये भी पढ़ेंःलक्सर में सहेली के घर आई किशोरी के साथ गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं, बाइक चोरी के मामले में कोतवाली नगर में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया. साथ ही विवेचना हरकी पैड़ी चौकी इंचार्ज मुकेश थलेडी को सौंपा गया. इसी कड़ी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर ही बाइक को बरामद कर लिया. साथ ही दो बाइक चोरों को भी गिरफ्तार किया.

प्रभारी निरीक्षक राकेंद्र सिंह कठैत में बताया कि आरोपियों का नाम सन्नी निवासी मिसरपुर, थाना कनखल, हरिद्वार और इसरार निवासी पदार्था थाना पथरी, हरिद्वार है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जब संदीप हरकी पैड़ी पर नहाने के निकला तो उन्होंने बाइक चुरा ली थी. इतना ही नहीं पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से उन्होंने नंबर प्लेट भी हटा दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details