उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

IPL मैच पर सट्टा लगाने वाला सटोरिया गिरफ्तार, पुलिस कर रही साथियों की तलाश

पुलिस ने 28 हजार 570 रुपये और एक मोबाइल फोन के साथ एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है. आरोपी ऑनलाइन सट्टा लगाता का कारोबार चलाता था.

By

Published : May 13, 2019, 10:07 PM IST

कोतवाली सिविल लाइन

रुड़कीः पुलिस ने आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे एक सट्टोरी को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपी के कब्जे से करीब 28 हजार रुपये और एक मोबाइल बरामद हुआ है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. साथ ही पुलिस अन्य आरोपियों के साथियों की तलाश में जुट गई है.

जानकारी देते सीओ चंदन सिंह.


गौर हो कि एसएसपी जन्मेजय खंडूरी के आदेश पर आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने और बुकी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई थी. इसी क्रम में कोतवाली सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक मोबाइल फोन के जरिए फाइनल मैच पर सट्टा खिला रहा है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके पर उसे सिचाईं विभाग के पार्क से दबोच लिया.

ये भी पढ़ेंःCM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरीश रावत के धरने को बताया नाटक बाजी और नौटंकी


सीओ चंदन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी का नाम अजित है, वो आदर्श नगर कॉलोनी रुड़की का रहने वाला है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो लोगों को मोबाइल फोन पर ऑनलाइन सट्टा खिलता था और लंबे समय से सट्टे के कारोबार में लिप्त था. साथ ही बताया कि आरोपी के कब्जे से 28 हजार 570 रुपये और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है. आरोपी से उसके साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है. उसके मोबाइल फोन पर आने वाले सभी फोन नंबरों की भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details