उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विपक्ष ने निशंक के बाहरी होने को बनाया मुद्दा, ये है जनता की राय

हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक को विपक्षी हरिद्वार के बाहर का बताने में लगे हुए हैं. डॉ निशंक को टिकट मिलने से पहले खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन भी निशंक को प्रवासी पक्षी बता चुके हैं.

By

Published : Mar 30, 2019, 6:12 AM IST

Updated : Mar 30, 2019, 7:50 AM IST

रमेश पोखरियाल निशंक

हरिद्वार:लोकसभा सीट पर चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. सभी प्रत्याशी हरिद्वार सीट पर अपनी-अपनी जीत पक्की करने के लिए जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. लेकिन हरिद्वार सीट पर स्थानीय-बाहरी होने का मुद्दा लगातार तूल पकड़ रहा है. अगर यह मुद्दा लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहा तो बीजेपी प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक को इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है.

हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक को विपक्षी हरिद्वार के बाहर का बताने में लगे हुए हैं. डॉ निशंक को टिकट मिलने से पहले खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन भी निशंक को प्रवासी पक्षी बता चुके हैं. जिसको अब भाजपा के विपक्षी दलों ने मुद्दा बना लिया है.

जानिए हरिद्वार के लोगों की राय

वहीं ईटीवी भारत से बात करते हुए हरिद्वार की आम जनता कहती है कि उनको इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता कि प्रत्याशी स्थानीय है या बाहरी. लोगों का साफ तौर पर कहना है कि वह उसको ही वोट देंगे, जिसके पास आम जनता की परेशानियों का समाधान होगा और जिसके मुद्दे आम आदमी के ज्यादा करीब होंगे.

Last Updated : Mar 30, 2019, 7:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details