उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सफाई-कर्मचारियों पर की गई फूलों की बारिश, कोरोना को हराने के लिए दे रहे बड़ा योगदान

लक्सर में आज नगर पालिका कर्मचारियों का स्थानीय लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. कोरोना को हराने के लिए काम पर जाते सफाई-कर्मचारी एक बड़ा योगदान दे रहे हैं.

By

Published : Apr 11, 2020, 6:48 PM IST

laksar municipality
नगर पालिका कर्मचारियों का फूलों से किया गया स्वागत.

लक्सर: देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच आज हर कोई अपने घरों में कैद होकर रह गया है. वहीं, लक्सर में कोरोना महामारी को हराने के लिए सफाई-कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. इसी जज्बे को सलाम करते हुए स्थानीय लोगों ने सफाई-कर्मचारियों पर पुष्प वर्षा की.

कोरोना महामारी को हराने के लिए आज पूरा देश एक बड़ी जंग लड़ रहा है. लक्सर नगर पालिका में कोरोना महामारी को हराने के लिए सफाई-कर्मचारी अपना फर्ज अदा कर रहे हैं. जिसको देखते हुए स्थानीय लोगों और आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने सभी कर्मचारियों का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

नगर पालिका कर्मचारियों का फूलों से किया गया स्वागत.

पढ़ें:पर्दे के पीछे का कोरोना वॉरियर: रात में खिला रहा गरीबों को खाना

लक्सर में आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका के सभी सफाई कर्मचारियों पर पुष्पवर्षा कर सम्मानित किया. साथ ही कोरोना महामारी से लड़ाई में योगदान देने के लिए धन्यवाद भी दिया.

स्थानीय निवासी आलोक सिंह पवार ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के बीच आज कोई भी काम पर नहीं जा रहा है. वहीं, लक्सर नगर पालिका के कर्मचारी आज भी अपनी जान की परवाह न करते हुए काम कर रहे हैं.

स्थानीय निवासी राहुल अग्रवाल ने बताया कि नगर पालिका के कर्मचारियों का हौसला अफजाई करने के लिए आज लोगों द्वारा पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया गया. उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिए सफाई कर्मचारी एक बड़ा योगदान दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details