उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 9, 2019, 7:55 AM IST

Updated : Oct 9, 2019, 10:10 AM IST

ETV Bharat / state

BJP विधायक ने दिया विवादित बयान, विपक्ष ने फूंका पुतला

रुड़की में बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के विवादित बयान से विपक्ष में काफी आक्रोश है. विपक्ष ने विधायक के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

विवादित बयान

रुड़की: नगर की ज्वालापुर सीट से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के विवादित बयान के बाद सियासी गलियारों में हलचल मच गई है. जिसके बाद विपक्ष द्वारा विधायक का तीव्र विरोध किया जा रहा है. वहीं पार्टी के नेता विधायक से किनारा करते नजर आ रहे हैं. कांग्रेसियों ने विधायक का पुतला फूंककर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

BJP विधायक का विवादित बयान का विरोध.

बता दें कि रुड़की में बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने विवादित बयान देते हुए मुस्लिम क्षेत्र को पाकिस्तानी क्षेत्र कह दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि इस पाकिस्तानी क्षेत्र में विकास का कोई भी काम नहीं करूंगा, जिसको लेकर मुस्लिम समाज में खासा आक्रोश है. जिसके बाद विपक्ष ने बीजेपी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

ये भी पढ़ें: पाइंता पर्वः दो कन्याओं के श्राप के बाद यहां लोग गागली के डंठल से करते हैं युद्ध, ये है परंपरा

वहीं, भगवानपुर ब्लॉक के बुग्गावाला क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे. कार्यकर्ताओं ने विधायक का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की. बाद में कार्यकर्ताओं ने विधायक के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग करते हुए थाने में तहरीर भी दी.

Last Updated : Oct 9, 2019, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details