उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 11, 2021, 5:22 PM IST

ETV Bharat / state

लक्सर: दो तमंचे व कारतूस के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपी के पास से तलाशी में कारतूस व 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सौरभ कुमार निवासी ग्राम कुड़ी भगवानपुर बताया है.

Laksar police action
तमंचे व कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

लक्सर:पुलिस को चेकिंग के दौरान दो तमंचे वह छह जिंदा कारतूस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, लक्सर कोतवाली क्षेत्र की रायसी चौकी पुलिस कुड़ी भगवानपुर गांव की ओर गश्त कर रही थी. उसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि नंदपुर तिराहे के पास दो व्यक्ति संदिग्ध प्रतीत हो रहे हैं. पुलिस टीम जैसे ही मौके पर पहुंची तो उन्हें देख दोनों युवक भागने लगे. ऐसे में पुलिस ने उनमें से एक आरोपी को धर दबोचा तो वहीं दूसरा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

वहीं, पकड़े गए आरोपी के पास से तलाशी में कारतूस व 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सौरभ कुमार निवासी ग्राम कुड़ी भगवानपुर बताया. साथ ही फरार आरोपी का नाम अरुण निवासी कलासिया थाना खानपुर बताया जा रहा है.

पढ़ें-काशीपुर: नाबालिग युवती को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला राज

लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट ने बताया कि चेकिंग के दौरान एक युवक को अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है वही एक भागते हुए आरोपी से अवैध तमंचा व कारतूस मिले हैं. आरोपियों ने बताया कि की देर रात में सड़क किनारे खड़े होकर राहगीरों से लूट का इरादा था. दोनों खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को न्यायालय समक्ष पेश किया जा रहा है. वहीं, फरार आरोपी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details