उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पाडली गुज्जर गांव में तीन तलाक मामले में आया नया मोड़, पति ने ससुर पर लगाया 30 लाख मांगने का आरोप

पाडली गुज्जर गांव में तीन तलाक मामले में अनेक नई बातें उभरकर सामने आ रहीं हैं.2 दिन पूर्व एक महिला ने अपने पति पर मारपीट, तीन तलाक देने सहित अनेक आरोप लगाए थे.

By

Published : May 21, 2019, 6:48 AM IST

तीन तलाक

रुड़कीः क्षेत्र के पाडली गुज्जर गांव में तीन तलाक मामले में अब नया मोड़ आ गया है. अलकमा के पति जाहिद ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जाहिद ने बताया कि उसकी पत्नी अलकमा ने जो आरोप लगाए हैं वह निराधार हैं. शादी से पहले वह अपनी पत्नी को जानता तक नहीं था और शादी के बाद उसकी पत्नी उसे नशे की कोई चीज दे रही थी जिसका पता चलने पर उसकी पत्नी और उसके बीच झगड़ा हुआ तो वह अपने घर चली गई और उसके बाद उस पर गलत आरोप लगाने शुरू कर दिए.

तीन तलाक मामले को लेकर नए तथ्यों का खुलासा हुआ है.

आपको बता दें कि 2 दिन पूर्व गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने 2 वर्ष पूर्व पाडली गुज्जर गांव निवासी अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उस वक्त गांव के लोगों ने समझौता कराकर दिसंबर 2018 में जाहिद की शादी अलकमा से करा दी थी.

युवती का आरोप है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है और कुछ दिन पहले तीन बार तलाक बोलकर छोड़ दिया वही अब जाहिद ने पत्रकार वार्ता कर युवती द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. जाहिद ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को कोई तलाक नहीं दिया है उसकी पत्नी खुद नशा करती है.

यह भी पढ़ेंः22 और 23 मई को बदल सकता है मौसम का मिजाज, पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी और बारिश के आसार

जाहिद का आरोप है कि उसे भी कई बार केमिकल पिलाया गया है जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ी. साथ ही युवती का पिता क्रिमिनल और फ्रॉड किस्म का व्यक्ति है और कई लोगों के साथ गंभीर धोखाधड़ी कर चुका है.

जाहिद के अनुसार युवती के पिता ने उससे 30 लाख रुपए की मांग की और न देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है. वहीं जाहिद ने बताया कि अलकमा के साथ कुछ राजनीतिक लोग भी इस काम में उसका साथ दे रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details