उत्तराखंड

uttarakhand

लड़की ने शोरूम मैनेजर पर लगाया छेड़खानी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 26, 2019, 11:31 PM IST

रुड़की में एक लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. जिसके बाद जिसके बाद परिजनों द्वारा कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई. पुलिस का कहना है कि कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर प्राप्त हो गयी है. तहरीरों के आधार पर जांच की जाएगी.

एसपी देहात नवनीत सिंह

रुड़की:एक शोरूम में कार्यरत लड़की ने अपने मैनेजर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. वहीं मैनेजर द्वारा उसे बदनाम करने की बात कही जा रही है. दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है.

लड़की ने शोरूम मैनेजर पर लगाया छेड़खानी का आरोप

रुड़की के मुख्य बाजार में एक नामी कंपनी का जूतों का शोरूम है. जहां पर मनोज कुमार मैनेजर के पद पर कार्यरत है. कुछ महीने पहले उनके द्वारा एक लड़की को अपने शोरूम पर सेल्स गर्ल के रूप में रखा गया था. उसी लड़की का आरोप है कि जब वह शोरूम में काम कर रही थी, तो मैनेजर ने उसको पीछे से आकर पकड़ लिया. लड़की ने कहा कि शोर मचाने को बाद मैनेजर द्वारा उसे छोड़ दिया गया. घटना के बाद लड़की ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसेक बाद परिजनों द्वारा कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई.

पढे़ं-टीवी एक्ट्रेस रूप दुर्गापाल ने नम आंखों से दी मां को मुखाग्नि

वहीं, मैनेजर का कहना है कि कुछ समय पहले लड़की ने उससे कुछ पैसे उधार लिए थे. जब उसने पैसे मांगे तो लड़की द्वारा उस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. झूठे मामले में फंसाकर उसको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

एसपी देहात नवनीत सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर प्राप्त हो गयी है. तहरीर के आधार पर जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details